रविवार, 3 अप्रैल 2022

WhatsApp Status.



 चाहे गणित🔣हो या मोहब्बत💗... 

बदनाम 'एक्स' (X) ही होता है।


🙏🙏🙏


ये जो खाना खाते-खाते GF का Message आए तो उसको Reply देने के लिए 

Bedshit से जो हाथ पोंछ के रिप्लाई करते हो ना,

इसे भी सच्ची मोहब्बत💗 बोल सकते हो।


🙏🙏🙏


माधुरी दीक्षित नाम देखकर फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की थी, 

पता नहीं बाद में कैसे मुरारी दीक्षित हो गया..


🙏🙏🙏


वो बोलती थी तुम्हारे लिए,

कुछ भी कर सकती हूं।

.

.

आज गेहूं काटने का समय आया तो,

 फोन ही नहीं उठा रही फलानी।


🙏🙏🙏


चुपचाप चला जा मेरी दहलीज से वापस,

दस्तक तेरे हाथों की मेरा घर ना जला दे!!!


🙏🙏🙏


भाई में विभीषण.. दाई में मंथरा.. बहन में सूर्पनखा, मामा में कंस!!

और गर्लफ्रेंड में रिया का नाम सदा अमर रहेगा.....


🙏🙏🙏


किस लिए देखती हो आइना,

तुम तो खुद से भी खूबसूरत हो।

सुन रही हो ना फलानी


🙏🙏🙏


आज मैंने चावल बनाए है पहली बार 🍛

इतने अच्छे बने है कि कुकर चावल छोड़ ही नहीं रहा है।


🙏🙏🙏


दिल छोटा मत करो..

तुम्हारी फ़ोटो भी कोई ना कोई जूम करके देखता ही होगा..♥️♥


🙏🙏🙏


चश्मदीद अंधा बना, 

बहरा सुने दलील।

झूठों का है दबदबा, 

सच्चे हुए जलील।


🙏🙏🙏


मुझे लगा की वाकिफ होगा....

वो हाल से मेरे।

मैने कहाँ:- मै ठीक हूँ।

और वो मान भी गया।


🙏🙏🙏


जो आज रंग हैं,

कल दाग हो जायंगे। 

यही मानसिकता हैं, 

इंसान की।


🙏🙏🙏


इश्क ये जज्बात,

जब मिलेंगे हम। 

जान चुम लेना माथा और कस कर मुझे अपनी बाहों में तुम जकड़ लेना नही जाना चाहूंगा


🙏🙏🙏


कभी दूर तुमसे हमेशा तुम्हारी यादो के सहारे बिताए पल अब उन्हें हकीकत में जीना चाहूंगा और नही है..


🙏🙏🙏


कोई तुम्हारे सिवा इस मोह भरे संसार में जिसका इंतज़ार मैं निःस्वार्थ भाव से कर सकूं मेरा हृदय तुम्हे सुनना चाहता है..

तुम्हारी ही कल्पनाएं करता है मैं तो जैसे शून्य हूं उसके लिए मृत्यु पश्चात किसी को मुझसे घृणा नहीं रहेगी किसी के हृदय में मेरे लिए..


🙏🙏🙏


प्रेम शेष न रहेगा बस रह जाएगी तो वो है सहानुभूति और कुछ स्मृतियां जो मेरे ना होने का उसको एहसास कराएगी...!!!       


🙏🙏🙏


        ए जो आज उदास चेहरे नजर आते हैं न, 

कभी...

इनसे ज्यादा कोई हंसता नहीं था😞💔


🙏🙏🙏


ना मुल्क, ना धर्म, ना जाति की परवाह

इश्क़💗 गर बड़े लोगों में  हो तो,

साहब मुकम्मल हो ही जाती है।


🙏🙏🙏


समय और साबुन के अलावा 

अगर कोई चीज हाथ से फिसलती है.... 

तो वो है!!🤔

.

.

.

सोच क्या रहे है आप लोग 🙄


वो  है.....


“आम की गुठली” 🤣


🙏🙏🙏


किसी के पास ऐसा भी मैसेज हैं क्या जो ११ लोगो को भेजो तो सारे गेंहू कट जाएं 


और २१ लोगो को भेजो तो अनाज और भूंसा  भी  दालान पे दुबा जाये 🤗🤗


🙏🙏🙏


यह रविवार नहीं है, आसान।

बस.....

इतना समझ लीजिए।


 कपड़ों का दरिया है और धोकर सुखाना है। 

😒😒😒


🙏🙏🙏


शादी में दुल्हन का पर्स पकड़ने वाली लड़की👩


  खुद को वित्त मंत्री समझती है।


🙏🙏🙏


प्रेम💓 करते समय और आम🥭 खाते वक़्त। यदि आप सभ्य और समझदार रहते हैं तो आप इसका पूरा मज़ा नहीं ले सकते हैं।💕


🙏🙏🙏


सोच रहा हूँ, अगले महिने जा के ताजमहल देख लूँ.....

बाबा जी का कोई भरोसा नहीं, 

कब खुदाई करवा दें।

😂🤣


🙏🙏🙏


Facebook पर ज्यादा परिचय की कोशिश ना करे....


क्योंकि, 


हमलोग परिचितो से तंग होकर ही इधर को आये है।

🤗😆😀🤔


🙏🙏🙏


लाख दलदल हो, 

पाँव जमाए रखिये।


हाथ खाली ही सही,

ऊपर उठाये रखिये।


कौन कहता है छलनी में, 

पानी रूक नही सकता। 


बर्फ बनने तक, 

हौसला बनाये रखिये।


🙏🙏🙏


तेज़ धूप में,

 झुलस  गये उन बच्चों  के पाँव।

बाप जिनके माहिर थे,

महंगे जूते बनाने में।


🙏🙏🙏


हिमालय जा रहा हूँ.... 

तपस्या करने। 

सुना है, 

तपस्या भंग करने अप्सराएं आती हैं।😜


🙏🙏🙏


समय सबका बदलता है...

        आज हीरे से ज्यादा कोयले की ज़रूरत हैं।


 🙏🙏🙏


मैं इस तस्वीर में जीन्स के धैर्य की प्रशंसा करता हूँ और साथ ही बेल्ट के संघर्ष को प्रणाम🙏 करता हूँ….

साथ ही साथ अंडरवियर की कर्तव्यनिष्ठा को भी श्रद्धापूर्वक नमन🙏🙏🙏 करता हूँ…

👇👇

अवतारी_पुरुष…😎😅


साभार:- सोशल मीडिया

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें