बुधवार, 9 फ़रवरी 2022

एगो गरीब लइका🧍🏼 के वेलेंटाइन। 😘


 गरीब लइका और अमीर वेलेंटाइन

------------------------------------------

वो महंगा वाला रोज🌹मांग रही थी।

जबकि मैं गरीब हूं,

वो बखूबी ये जान रही थी।

अमीर घर की लड़की थी वो, 

पूरा वेलेंटाइन वीक ही उसे मनाना था।

प्रपोज कर देंगे पूरी दुनिया के सामने,

हमने भी बस यही ठाना था।


मैंने भी पॉकेट में रखी हुई,

किसमी चॉकलेट उसे दे दिया।

खुशी में पागल होकर मुझे उसने,

हल्के से किस कर लिया।


मैंने मन ही मन प्रोमिस किया,

कि इसे ही वेलेंटाइन बनाऊंगा।

पैसे भले ही चोरी करके उसके ही पर्स से,

पर बढ़िया वाला टैडी ही खरीद कर लाऊंगा।


भीड़ में ही उस मदहोशी में मैंने,

उसे कस कर हग कर लिया।

हमको मालूम ही नहीं चला कि उसका पगला,

 पूर्व प्रेमी चुपके से हमको देख लिया।


वो अपने चार दोस्तों को वहीं बुलाया,

और हमरी वेलेंटाइने के सामने ही,

हमरी बहुते बेइजत्ती कराया।


ऐसा नहीं की हीरो बनने की कोशिश,

एकदम से हम नहीं किए।

उसके प्यार के खातिर उसदिन,

कुछ ज्यादा ही जोश में हम लड़ लिए।


वो चली गई घर, 

मैं बस देखता रहा।

वो मुझे पीटते गए, 

मै गरियाते गया।


फोन किए उसको तो, 

स्विच ऑफ आने लगा।

बनने के पहले ही ब्रेकअप का सिग्नल,

हमको अब अच्छे से बुझाने लगा।


उस रात हम जमकर दारू पीए,

और सोचे रहे कि काहे वैसा किए।

प्यार का पता नहीं,

पर शरीर दर्द को महसूस कर,

हम भी पूरा वेलेंटाइन वीक को, दमभर जिए।

साभार:- सोशल मीडिया



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें