बुधवार, 29 जून 2022

गालों के गड्ढे और मेरा दिल 💓


गालों के गड्ढे और मेरा दिल 💓

 

       ये गड्ढे नहीं, मेरे दिल के गुरुत्वाकर्षण को कमज़ोर कर तुम्हारी ओर खींचने की खाई हैं सुन रही हो ना पगली.☺️ बस!!!! इसलिए तो कहता हूँ कि तुम न, यूँ मुझे मुस्कुरा😊 के देखा न करो। मैं फिसल जाऊँ इसका डर बढ़ जाता है और तुम तो जानती हो न, लड़का एक बार इस खाई में गिर गया तो उसके दोस्त भी नहीं निकाल पाते।


      और वैसे भी इन गालों के गड्ढों के पास गुलाबी फ़िसलन वाले होंठ रहते हैं तुम्हारे😍 न, चाहकर भी जी चाहता है इनपर तैरता🏊 रहूँ। हाँ, हो सकता है मेरी नजरें तुम्हारे इन होंठों पर रुकें तो तुम मेरे उतावले दिल💓 को और परेशान करने को जुल्फें👩‍🎤 झटका दो। लेकिन सच मानों, तुम्हें मेरी नज़रें जहां-जहां निहारतीं हैं, नशीली... और नशीली.... और भी नशीली होती चली जाती हैं।

        

      बस!!!!! इसलिए की मैं तुम्हारा गुनहगार हूँ। हां मैं मानता हूं कि तुम्हारा गुनहगार हूं लेकिन हक़ीक़त यह है कि तुम्हारे दिल💓 को चुराने वाला प्यार हूँ। 😍😎☺️🙋


Your College Friend.✍️

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें