शुक्रवार, 10 फ़रवरी 2023

Valentine Special.😍❤️



मीठे से भी मीठे का है अपवाद मिल गया,

धड़कन को जैसे दिल का है संवाद मिल गया।

होठों से झूटी करके जो तुमने चखाई थीं,

उस चॉकलेट में जहाँ का स्वाद मिल गया ।


💗💗💗


"ज़ख्म भर जाएंगे, तुम मिलो तो सही 

दिन सँवर जाएंगे, तुम मिलो तो  सही 

रास्ते  में  खड़े  दो  अधूरे  सपन 

एक घर जाएंगे, तुम मिलो तो सही..!" 


💗💗💗


 “ये मेरे हाथों में जो फूलों का गुलदस्ता है,

ये मेरे पाँव के कांटो पे बहुत हँसता है..!”


💗💗💗


“क़ुबूल हैं किसी गुमनाम के भेजे हुए गुल,

हमने तो अपनों के पत्थर तलक सँभाले हैं..!”


💗💗💗


बयां तो नही कर सकता मगर प्यार करता हूँ,

कब से मिला नही तुमसे मगर इंतिज़ार करता हूँ।

तुम मिलो ना मिलो इस पे मेरा कोई जोर नही, 

मगर कोशिश तुमको पाने की हर बार करता हूँ।


💗💗💗


मै जब भी लिखता हूँ,

बस प्यार लिखता हूँ।

तुम से मिलने की चाहत, 

या इंतिज़ार लिखता हूँ।


💗💗💗


ना मोहब्बत💗, ना मेरे हिस्से में गुलाब🌹 आया।

कई बार पूछा तुमसे, कहा कोई जवाब आया।


हकीकत यही है, जिंदगी अब भी अधूरी है।

थोड़ी खमोशी और मेरे हिस्से में ख्वाब आया।


💗💗💗


"ये तेरी बेरुख़ी की हम से आदत ख़ास टूटेगी,

कोई दरिया न ये समझे कि मेरी प्यास टूटेगी,

तेरे वादे का तू जाने मेरा वो ही इरादा है,

कि जिस दिन साँस टूटेगी उसी दिन आस टूटेगी !" ❤️


💗💗💗


ख़ुद रूठ जाऊँगा कभी तुमको मनाऊँगा 

रोने नहीं दूँगा तुझे अक्सर हसाऊँगा 

पावन-पवित्र दिन पे यही करता हूँ 'प्रॉमिस्'  

 तुमसे किये अब तक सभी 'प्रॉमिस्' निभाऊँगा


💗💗💗



यादें तुम्हारी कितने ही रंगों में ढल गई

हर फूल हर कली में अपनी बात चल गई

जिस दिन से तुमने यार गले से लगाया है

उस दिन से मेरे शर्ट की ख़ुशबू बदल गई


💗💗💗


"एक दो दिन में वो इकरार कहाँ आएगा  


हर सुबह एक ही अखबार  कहाँ  आएगा 


 आज जो बाँधा है इनमें तो  बहल जायेंगे 


रोज़ इन बाँहों का  त्यौहार कहाँ आएगा?”❤️ 



#Hug_Day 🫂






साभार - सोशल मीडिया


1 टिप्पणी: