बुधवार, 14 अगस्त 2019

साईं कॉलेज ऑफ टीचर्स ट्रेनिंग ओनामा में धूमधाम से मनाया गया 73 वां स्वतंत्रता दिवस



"साईं कॉलेज ऑफ टीचर्स ट्रेनिंग ओनामा में धूमधाम से मनाया गया 73 वां स्वतंत्रता दिवस"

         

              शिक्षक प्रशिक्षण संस्थान साईं कॉलेज ऑफ़ टीचर्स ट्रेनिंग ओनामा में बड़े ही धूमधाम एवं हर्षोल्लास के साथ मनाया गया 73वा स्वतंत्रता दिवस समारोह। इस अवसर पर कालेज के प्रभारी प्राचार्य के द्वारा झंडोत्तोलन किया गया।

     
          झंडोत्तोलन के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया  जिसमें सभी प्रशिक्षुओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी मनमोहक प्रस्तुति से सभी दर्शकों का मन मोह लिया । इस अवसर पर  महाविद्यालय के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष क्रमशः अंजेश कुमार एवं रमेश कुमार  ने उपस्थित प्रशिक्षु शिक्षक,सभी शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक कर्मीयो के अलावे जिले वासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

       
           इस अवसर पर  चेयरमैन अंजेश कुमार ने कहा कि यह राष्ट्रीय पर्व सभी के मन में सदभावना की लहर उत्पन्न करता है। हालांकि आज रक्षाबंधन का भी त्यौहार है तो इस रक्षाबंधन पर हम शपथ ले की  देश की रक्षा में भी भरपूर सहयोग करेंगे। क्योंकि  आजादी  बहुत से वीरों की कुर्बानी के बाद हमें प्राप्त हुई है तो हमारा कर्तव्य भी बनता है कि हम इस आजादी को हमेशा सम्भाल कर रखे। इस अवसर पर महाविद्यालय में प्राचार्य डॉ० प्रवेश कुमार सहायक प्राचार्य सर्वेश कुमार राय प्राध्यापक रविंद्र कुमार, राकेश गिरी, विश्वजीत कुमार, उदय भान, पुस्तकालय अध्यक्ष प्रियंका कुमारी, निभा शर्मा, खुशबू कुमारी, राजाराम, रघुवीर शंकर, आसित अमन, रवि रंजन, एवं सीताराम सिंह की उपस्थिति रही।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें