शुक्रवार, 7 अप्रैल 2023

प्यार करके हमे तुम भी पछताओगे।


प्यार💗 करके हमें तुम भी पछताओगे। 

छोड़कर हमको तुम भी चले जाओगे😓 ।।


हम हैं नाकाम दुनिया में हारे हुए । 

जोड़के रिश्ता तुम हमसे क्या पाओगे ।।


आज नजदीकियों को हो आतुर मगर । 

दूरियां अच्छी हैं कल ये समझाओ गे ।।


इतना आसां नहीं गम मेरा बांटना । 

गम मेरा देखकर तुम सिहर जाओगे ।।


करते-करते दवा जख्म-ए-दिल की मेरी । 

दर्द से एक रोज तुम भी भर जाओगे ।।


मैं तो हूँ स्वं से उजड़ा हुआ ।

मुझे कहां एकत्र कर पाओगें।।


मत समेटो मुझे बिखरा ही रहने दो । 

देखोगे जो मेरा हाल डर जाओगे ।।


जानता हूं तुम बनना चाहते हो मेरे हमसफर ।

वादा करो ताउम्र साथ निभा पाओगें ।।


कहानियां अपनी भी एक दिन उजागर होगी ।

क्या उस पल को तुम सम्हाल पाओगें ।।


छोड़ कर दुनिया को खुद में ढूंढो सुकून । 

वरना इस कश्मकश में यूं ही मर जाओगे।।


साभार - सोशल मीडिया।

Edit & Modify - Bishwajeet Verma


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें